मेरी माँ के बराबर कोई नहीं लिरिक्स

. मै देखू जहा तक मेरी माँ तेरा अक्ष नजर आता है मुझे. मेरी माँ के बराबर कोई नहीं.

सुख थोड़ा दुख घणा जगत में भजन लिरिक्स sukh thoda dukh ghana jagat me
सुख थोड़ा दुख घणा जगत में भजन लिरिक्स sukh thoda dukh ghana jagat me from www.rajasthanilyrics.in

चरणों में झुके बादल भी तेरे. ऐसा तो सागर कोई नहीं. ऐसा तो सागर कोई नहीं.

मेरी माँ के बराबर कोई नहीं.


मेरे इतने ज़्यादा पास है तू. मेरी इतना ज्यादा पास है तू , जब ना होगा तेरा आँचल. मेरी माँ के बराबर कोई नही 🥰 mani meraj sorts

ऐसा तो सागर कोई नहीं.


About press copyright contact us creators advertise developers terms privacy policy & safety how youtube works test new features press copyright contact us creators. I still can't believe that my dear mother has joined the angels above. ऊँची है शान मैया तेरी.

चरणों में झुके बादल भी तेरे.


मेरी मां के बराबर कोई नहीं. मेरी माँ के बराबर कोई नहीं. जब ना होगा तेरा आँचल.

मेरी माँ के बराबर कोई नहीं, तेरी ममता से जो गहरा हो, ऐसा तो सागर कोई नहीं, मेरी माँ के बराबर कोई नही।।.


मेरी माँ के बराबर कोई नहीं. Please pray for her soul and. Meri maa ke barabar koi nahi lyrics || मेरी माँ के बराबर कोई नहीं लिरिक्स.

चरणों में झुके बादल भी तेरे.


नजरों का मेरी दोश नही मेरे मन में तू ही समायी है. मेरी माँ के बराबर कोई नहीं. तेरी ममता से जो गहरा हो.

Belum ada Komentar untuk "मेरी माँ के बराबर कोई नहीं लिरिक्स"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel