मैं आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज बिहारी

. मैं आरती तेरी गाऊ ओ केशव कुञ्ज बिहारी. ओ केशव कुंज बिहारी जो आये सरण तिहारे.

aarti kunj bihari ki आरती कुञ्ज बिहारी की SabDekho
aarti kunj bihari ki आरती कुञ्ज बिहारी की SabDekho from biography.sabdekho.in

मैं आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज बिहारी मैं आरती तेरी गाऊं हम सब पर कृपा रखना, ओ जगत के पालनहारी, मैं आरती तेरी गाऊं, ओ केशव कुञ्ज बिहारी।।. बिपदा मिट जाये सारी हम सबपर कृपा रखना

जो आये सरण तिहारे बिपदा मिट जाये सारी जो आये ‘सरण.


हम सब पर कृपा रखना, ओ जगत के पालनहारी, मैं आरती तेरी गाऊं, ओ केशव कुञ्ज बिहारी।।. जो आये सरण तिहारे बिपदा मिट जाये सारी जो आये ‘सरण. ओ केशव कुंज बिहारी जो आये सरण तिहारे.

ओ नटखट रसिया तुझ पे, जाऊं मैं तो बलिहारी, मैं आरती तेरी गाऊं, ओ केशव कुंज बिहारी ।.


मैं आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज ‘बिहारी मैं नित नित शीश नवाऊं ओ मोहन कृष्ण मुरारी. मैं आरती तेरी गाऊं, ओ केशव कुञ्ज बिहारी।।. मैं आरती तेरी गाऊ ओ केशव कुञ्ज बिहारी.

मैं आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज बिहारी मैं आरती तेरी गाऊं.


ऊँगली पे गिरी उठाया, सारे गोकुल को बचाया, जय जय हो. मैं आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज बिहारी मैं आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज बिहारी. बिपदा मिट जाये सारी हम सबपर कृपा रखना

About Press Copyright Contact Us Creators Advertise Developers Terms Privacy Policy & Safety How Youtube Works Test New Features Press Copyright Contact Us Creators.


मैं आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज ‘बिहारी मैं नित नित शीश नवाऊं ओ मोहन कृष्ण मुरारी. में आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज बिहारीमें नित नित शीश नवाऊ ओ मोहन कृष्ण मुरारी main aarti teri gaon o keshav kunj bihari lyrics. मैं आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज बिहारी लिरिक्स me aarti teri gau o keshav kunj bihari lyricssubscribe /support / share👈.

Shree Krishna Aarti Is Aarti Of Lord Krishna.


मैं आरती तेरी गाऊं, ओ केशव कुञ्ज बिहारी।। माखन की मटकी फोड़ी, गोपिन संग अंखिया जोड़ी, ओ नटखट रसिया तुझ पे, जाऊं मैं तो बलिहारी, मैं आरती. राधा संग प्रीत लगायी, और प्रीत की रीत चलायी, तुम राधा. मैं आरती तेरी गाऊ ओ केशव कुञ्ज.

Belum ada Komentar untuk "मैं आरती तेरी गाऊं ओ केशव कुंज बिहारी"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel